पारी शुरू होने से पहले ही कांग्रेस की टीम लडख़ड़ाई,कांग्रेस के निर्वाचित अध्यक्ष के पाला बदलने से खेमे में हलचल

सैकड़ों साथियों सहित भाजपा में शामिल हुए करण सिंह चौहान

कटनी। शहडोल संसदीय चुनाव के बीच रविवार की शाम कांग्रेस को उस समय करारा झटका लगा जब बड़वारा में भाजपा द्वारा आयोजित किए गए कार्यक्रम में जिला शहर कांग्रेस के निर्वाचित अध्यक्ष करण सिंह चौहान अपने सैकड़ों साथियों के साथ भाजपा में शामिल हो गए। बड़वारा में उन्होंने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नंदकुमार चौहान के हाथों भाजपा की सदस्यता ग्रहण की जिसके बाद कांग्रेस खेमें में हलचल से मच गई है। 

करण ने कहा कांग्रेस में नहीं बचा सम्मान

कांग्रेस नेता करण सिंह चौहान के भाजपा में शामिल होने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि पारी शुरू होने से पहले ही कांग्रेस की टीम लडख़ड़ा गई है। प्रदेश शासन के राज्यमंत्री संजय सत्येंद्र पाठक की मौजूदगी में सैकड़ों साथियों को बीजेपी ज्वाइन कराने के बाद करण सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस में अब निष्ठावान कार्यकर्ताओं का सम्मान नही बचा। ऐसी पार्टी में कार्यकर्ताओं का दम घुटने लगा था। 

गुनिया ने उतारा सिर से भूत

उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए बड़वारा के विधायक मोती कश्यप ने कहा की भाजपा की केंद्र और राज्य सरकारों ने अपनी योजनाओं से जनता में उम्मीद की नई किरण जगाई है। राज्यमंत्री संजय पाठक ने कहा कि करण सिंह पर कांग्रेस का भूत चढ़ा था, जो गुनिया ने उतार दिया। हमारी चार पीढिय़ों ने कांग्रेस के लिए पसीना बहाया लेकिन हमारा अपमान किया गया। कांग्रेस में क्षेत्रीय नेताओं की ठेकेदारी चल रही है। कांग्रेस अब प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बन चुकी है। कांग्रेस की केंद्र सरकारों में घोटाले पर घोटाले सुनते रहे। भाजपा की केंद्र सरकार को 2 साल हुए हैं किसी ने घोटाले का कोई नाम नही सुना और भाजपा कार्यकर्ताओं को पहचानकर उनकी मेहनत का फल देती है। 

23 सरपंचों ने भी ली भाजपा की सदस्यता

गौरतलब है कि करण सिंह सहित 23 सरपंचों ने भाजपा की सदस्यता ले ली जिससे क्षेत्र में कांग्रेस की रीढ़ टूट चुकी है। करण सिंह चौहान ने कहा कि बड़वारा से पहली बार में जिला पंचायत का सदस्य चुनकर अध्यक्ष बना था। प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान ने कहा कि लोकसभा का चुनाव जिस नेता दलपत सिंह के निधन की वजह से हो रहे हैं, जो जीवन भर ईमानदार रहे। उन्होंने कहा ज्ञानसिंह को उम्मीदवार बनाकर भाजपा ने दलपत सिंह का विकल्प बनाने की कोशिश की है। 

नंदू भैया ने कहा राहुल की लुट गई खटिया

नंदू भैया ने कहा कि कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामने का सिलसिला पूरे देश में चल रहा है। कांग्रेस की दुर्गति ये है कि उनकी सभाओं में लोग आते नही। राहुल की तो खटिया ही लोग लूटकर ले गए। इस पार्टी की अकल का दिवाला निकल चुका है। आज प्रदेश के 50 हजार गांव 24 घंटे बिजली से रोशन हो रहे हैं। ये भाजपा का चमत्कार ही है। दिग्गी के शासन में लोग तंग हो गए थे। 16000 मेगावाट बिजली का उत्पादन शिवराज सरकार ने किया। सड़कों की दशा सुधारी। शहडोल से रीवा पहुचने में 8 घंटे लगते थे अब 3 घंटे लगते हैं। कांग्रेस ने किसानों को गरीबों को रुलाया। 18 प्रतिशत  ब्याज भरा है लोगों ने। कर्जा वसूली के लिए खेतियाँ तक नीलाम की गईं। भाजपा ने किसानों को ब्याज रहित कर्ज दिया है। मूलधन में भी 10 प्रतिशत की छूट दी गई है। सभा को भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला ने भी संबोधित किया। मंच पर जिला उपाध्यक्ष अश्विनी गौतम केडी, अध्यक्ष ध्रव प्रताप सिंह, पूर्व सांसद जितेंद्र सिंह बुन्देला सहित भारी संख्या में भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही। 

Share on Google Plus

About Abhishek Mishra

www.katninews.com is first Hindi News Portal of Katni District. You can get latest Hindi News updates.

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें