जिले में फिर पनप रहा अवैध कारोबार, नशे से लेकर अवैध उत्खनन माफिया सक्रिय


चौराहो ओर गांव-गांव अबैध शराब, गांजे की बिक्री फिर से हो गई शुरू 
अमित तिवारी/कटनी। कटनी जिले के अपराधियों में कानून का जिस तरह आईपीएस तिवारी का ख़ौप था शायद यह किसी से भी छुपा नही है, लेकिन उनके तबादले के बाद तस्वीर इसके उलट हो गई है। जिले में फिर अवैध कारोबारियों का बोलबाला हो गया है। शराब माफियाओ और अवैध खनन माफियो की चांदी ही चांदी हो गई है। गांवों में शराब, गंजे की बिक्री शुरू हो गई और तो और अवैध उत्खनन माफिया अब मुरुम मिट्टी की खुदाई करने भी माफिया गांवो मे ग्रामीणों पर हावी होते नजर आ रहे है।
ग्रामीणों ने की शिकायत 
ग्राम जुहली ओर देवरा खुर्द के  ग्रामीणों ने बताया कि उनके गांव में शराब माफिया और अवैध उत्खनन माफिया जमकर सक्रीय हो गए है। जहां एसपी गौरव तिवारी के रहते ईन अवैध करोबरियो पर लगाम लगा दी गई थी लेकिन उनके ट्रांसफर होते ही अवैध कारोबारी जमकर लूट मचाये है जिसकी शिकायत इसके पहले भी कई बार संबंधित अधिकारियों से की जा चुकी है। लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई।
माफिया कर रहे है गुंडागर्दी  


ग्रामीणों का आरोप है कि माफियाओ अवैध काम को।अंजाम देने के लिये ग्रामीणों से गुंडागर्दी कर रहे है। जगह-जगह शराब की बिक्री होने से ग्रामीणों और बच्चों पर बुरा असर पड़ा है और कई नाबालिग बच्चे नशे की जकड़ में है। जिसका अधिकारियों को ध्यान देना चाहिए वरना अब ग्रामीण शराब माफियाओ के विरोध में उग्र आन्दोलन भी कर सकते है। 
Share on Google Plus

About Prachand Janta

www.katninews.com is first Hindi News Portal of Katni District. You can get latest Hindi News updates.

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें