तेज रफ़्तार बोलेरो ने मारी टक्कर, दो युवक गंभीर

राकेश सिंह/कौशांबी। परीक्षा दे कर लौट रहे दो युवकों को तेज रफ़्तार बोलेरो ने टक्कर मारकर फरार हो गई। बता दें कि साराय अकिल थाना अंतर्गत अनुज चौधरी पुत्र श्रीलाल चौधरी निवासी महंगूपुर और देवा सिंह पुत्र साधू सिंह निवासी ग्राम भकन्दा जब परीक्षा देकर घर लौट रहे थे। तभी महंगूपुर रोड पर नहर के पास तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो ने मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दोनों बाईक सवार नहर मे गिर गये और दोनो बुरी तरह घायल हो गए। जिसके बाद आसपास के लोगो ने उन्हें सहारा दिया और उनके परिजनों को जानकारी दी। निजी चिकित्सालय मे दोनों का इलाज चल रहा है।
...तो नहीं आई 108 एम्बुलेंस
जब घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए 108 नंबर पर डायल कर एम्बुलेन्स मंगाया गया तो वहां से जवाब मिला कि आपने इलाज करवा लिया हम वहां आकर क्या करेंगे। जबकि सरकार ने जनता की सुविधा के लिए ये सुविधा मुहैया कराई है। उसके बाद भी जनता की सेवा के लिए लगाए गए अधिकारी और कर्मचारी अपने कर्तव्य को नहीं निभा रहे है। 
बच गई जान
बोलेरी ने मोटरसायकल को इतनी जोरदार टक्कर मारी थी कि मोटरसायकल सवार छिटककर नहर में दूर जा गिरे। हालांकि इतनी जोरदार टक्कर होने के बाद भी कोई अनहोनी नहीं हुई और युवकों की जान बच गईं। वहां से निकलने वाले राहगीरो ने किसी तरह घायलों की मदद की।
Share on Google Plus

About Prachand Janta

www.katninews.com is first Hindi News Portal of Katni District. You can get latest Hindi News updates.

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें