विजयराघवगढ़ में मिला गाय का कंकाल, आक्रोश में क्षेत्रवासी


विजयराघवगढ़/कटनी। विजयराघवगढ़ थान्तर्गत बंजारी में एक गाय की खाल सहित कंकाल मिलने पर क्षेत्र में तनाव का माहौल व्याप्त हो गया है। जिसके बाद गौरक्षकों ने गाय के कंकाल मिलने के मामले में पुलिस से कार्यवाही करने एवं एफआईआर करने की मांग की।
बजरंग दल और VHP किया प्रदर्शन
गाय के कंकाल मिलने के मामले में बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के लगभग आधा सैकड़ा कार्यकर्त्ता विजयराघवगढ़ थाने पहुंच गए और पुलिस से मामला दर्ज करने के लिए कहने लगे, लेकिन जब पुलिस ने आनाकानी शुरू कर दी तो बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद् के कार्यकर्ताओं ने आजाद चौक तिराहे जाकर प्रदर्शन करने लगे जिससे चका जाम हो गया। देखते ही देखते पूरे विजयराघवगढ़ का माहौल तनावग्रस्त हो गया।
आग की तरह फैली खबर
गाय का कंकाल मिलने के बाद पूरा मामला जंगल में फैली आग की तरह फैल गया। जिसके बाद कटनी, कैमोर विजयराघवगढ़ क्षेत्र के सैकड़ो संगठन के युवकों में भारी आक्रोश नजर आया। आक्रोशित कार्यकर्ताओ ने पुलिस की कार्यप्रणाली से नाखुश होकर पुलिस से कार्यवाही करने के लिए नारेबाजी करने लगे।
24 घंटे में कार्यवाही का मिला आश्स्वासन
जब थाने में उक्त मामले की जांच एवं कार्यवाही की रिपोर्ट नहीं लिखी गई तो नाराज कार्यकर्ताओ ने आजाद चौक में चकाजाम कर दिया था। स्तिथि हाथ से बिगड़ते देख एसडीओपी भरत सोनी ने मामले को शांत किया एवं 24 घंटे के अंदर मामले की जांच कर कारवाही का आश्स्वासन दिया। जिसके बाद चक्काजाम खुलवाया गया।
Share on Google Plus

About Prachand Janta

www.katninews.com is first Hindi News Portal of Katni District. You can get latest Hindi News updates.

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें