सीइओ फ्रेंक नोबल ए ने संभाला पदभार, मेरा उद्देश्य योजनाओं का हो बेहतर क्रियान्वयन

कटनी। जिला पंचायत के नये सीईओ फ्रेंक नोबल ए ने शनिवार को पदभार ग्रहण कर लिया है। अधिकारियों, कर्मचारियों ने नये सीईओ फ्रेंक नोबल ए का पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया। इसी के साथ पूर्व जिला पंचायत सीईओ डॉ. के.डी.त्रिपाठी को पुष्प गुच्छ भेंट कर विदाई दी गई। गौरतबल है कि राज्य शासन द्वारा जारी आदेश के तहत डॉ. के.डी. त्रिपाठी का स्थानांतरण हरदा जिला पंचायत में सीईओ के पद पर हुआ है।
पद्भार ग्रहण करते हुये नोबल ने कहा किउनका उद्वेश्य सम्पूर्ण जिले में ग्रामीण विकास विभाग द्वारा संचालित योजनाओं का बेहतर क्रियान्वयन रहेगा। वर्तमान में ग्रामोदय से भारत उदय अभियान का सफल आयोजनउन्होने अपनी प्राथमिकता बताई। नोबल ने कहा कि अपनी टीमवर्क के साथबेहतर कार्य ग्रामीण विकास के लिये किया जायेगा।
उल्लेखनीय है कि 2013 बैच के आईएएस फ्रेंक नोबल ए की पहली पोस्टिंग होशंगाबाद जिले में सहायक कलेक्टर के रुप में रही। इसके बाद दिल्ली में इंडस्ट्री डिपार्टमेन्ट में 3 माह उन्होने सेवायें दीं। जिसके बाद सिहोरा में एसडीएम के रुप में राज्य शासन द्वारा नोबल ए की पोस्टिंग की गई थी।
सीईओ जिला पंचायत की अगुवाई के समय अपर कलेक्टर डॉ सुनंदा पंचभाई, अतिरिक्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी, गौरव पुष्प सहित अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित थे।
Share on Google Plus

About Prachand Janta

www.katninews.com is first Hindi News Portal of Katni District. You can get latest Hindi News updates.

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें