VIP के निकलने इन्तजार करती रही एम्बुलेंस, तड़पता रहा बच्चा

नईदिल्ली। संभलकर रहे यदि आप अपने किसी बीमार व्यक्ति को अस्पताल ले जा रहे है तो कम से कम उन सड़को का इस्तेमाल ना करे जहां से देश के VIP लोग लोग गुजरते है। ऐसा करने पर हो सकता है कि कही आपको भी किनारे खड़ा रहने दिया और जब तक VIP व्यक्ति ना निकल जाए आपको जाम में खड़ा रहना पड़े। कुछ ऐसा ही खून से लथपथ बच्चे को लेकर जा रही एक एंबुलेंस के साथ हुआ। जहां वीआईपी के चक्कर में कुछ मिनट के लिए रोक एम्बुलेंस को दिया गया और बार-बार स्थिति से वाकिफ करने पर पुलिस ने उन्हें जाने नहीं दिया। सेंट्रल दिल्ली में इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम के पास हुए इस वाकये का वीडियो एक शख्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जो कि अब वायरल हो गया है।
वीआईपी मूवमेंट के चलते ट्रैफिक को पुलिस ने बैरिकेड लगाकर रोक दिया लेकिन कथित तौर से एंबुलेंस में खून से लथपथ बच्चा जिंदगी और मौत से लड़ रहा था।
पब्लिक ने पुलिस से की गुजारिश 
एंबुलेंस के अंदर एक बच्चे को स्ट्रेचर पर लेटा हुआ दिखा गया है। एंबुलेंस ट्रैफिक जाम में फंसी हुई। इस दौरान कुछ लोग पुलिस से एंबुलेंस को जाने देने की गुजारिश कर रहे थे। लोगों ने पुलिसवाले से यह भी सवाल किए कि क्या वीआईपी बच्चे की जिंदगी से ज्यादा महत्वपूर्ण है जो कि खून से लथपथ है।
यह घटना आईपी एस्टेट के पास इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम के गेट नंबर 14 के पास हुई। मलेशिया के हेड ऑफ स्टेट के जाने की वजह से रास्ते को बंद किया गया था।
पुलिस ने कहा कि उन्होंने प्रोटोकॉल का पालन किया और एम्बुलेंस को जाने देने में कुछ मिनट लग गए। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा 'एंबुलेंस कई कारों के पीछे फंसी थी। हमने पैसेज क्लियर किया और उसे आगे लाए। कुछ मिनट में उसके जाने दिया।' फिलहाल खबर के वायरल होते ही सोशल मीडिया में हजारो की संख्या में इसके विवर्स पाए गए। 

Share on Google Plus

About Prachand Janta

www.katninews.com is first Hindi News Portal of Katni District. You can get latest Hindi News updates.

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें