13 मई से 25 मई तक विजयराघवगढ़-बरही मार्ग रहेगा बंद

  • विजयराघवगढ़-बरही मार्ग के मध्य महानदी पुल की मरम्मत का होगा कार्य
  • विजयराघवगढ़ से कांटी-अमाड़ी-बसाड़ी-पिपरियाकलां होते हुये जा सकेंगे बरही
  • आवागमन व्यवस्था सुचारु रखने के लिये पुलिस ने बनाया रुट प्लान

कटनी। एमपीआरडीसी द्वारा फेस-2 की परियोजना के तहत कटनी-विजयराघवगढ़-बरही मार्ग निर्माण का कार्य तेजी से कराया जा रहा है। कार्य पूर्णता की ओर है। 51.40 किलोमीटर लंबाई के मार्ग निर्माण के मध्य विजयराघवगढ़ से बरही के बीच स्थित महानदी पुल की मरम्मत का कार्य एमपीआरडीसी द्वारा कराया जाना है। यह कार्य 13 मई से वर्किंग एजेन्सी द्वारा कराया जायेगा। जिसके मद्वेनजर 13 मई से लेकर 25 मई तक कुल 13 दिन विजयराघवगढ़-बरही मार्ग पूर्णतः बंद रहेगा। संभागीय प्रबंधकमध्यप्रदेश रोड डेव्हलपमेन्ट कॉर्पोरेशन लिमिटेडजबलपुर के पत्र पर कलेक्टर विशेष गढ़पाले और पुलिस अधीक्षक शशिकान्त शुक्ला ने भी इसकी अनुमति दी है।
पुल के एक्पांसन ज्वॉइंट बदलने का होगा कार्य
            एजीएमएमपीआरडीसी मोहम्मद जुबेर अंसारी ने बताया कि 13 मई से लेकर 25 मई के दौरान महानदी में निर्मित पुल के एसपांसन ज्वॉइन्ट बदलने का कार्य किया जायेगा। जिसमें तकरीबन 13 दिन का समय लगेगा। इसके मद्वेनजर ही विजयराघवगढ़-बरही मार्ग को 13 दिनों के लिये बंद किया जा रहा है। कार्य पूर्ण होने के बाद मार्ग पुनः प्रारंभ कर दिया जायेगा।
इस दौरान यह रहेगा रुट प्लान
            इस दौरान आवागमन के लिये भी रुट प्लान बनाया गया है। जिससे वाहन सुगमता के साथ विजयराघवगढ़ से बरही और कटनी से बरही पहुंच सकें। रुट प्लान की विस्तार से जानकारी देते हुये पुलिस अधीक्षक शशिकान्त शुक्ला ने बताया कि रुट प्लान के तहत कटनी से विजयराघवगढ के मध्य आवागमन वर्तमान मार्ग के द्वारा हो सकेगा। विजयराघवगढ़ से बरही जाने वाले वाहन आमड़ी मोड़ से कांटी-अमाड़ी-बसाड़ी-पिपरियाकलां होते हुये एसएच-10 के द्वारा बरही पहुंच सकेंगे। इसी तरह कटनी से बरही जाने वाले वाहन कटनी से मझगवां-अमाड़ी-बसाड़ी-पिपरियाकलां होते हुये बरही जा सकेगे।
Share on Google Plus

About Prachand Janta

www.katninews.com is first Hindi News Portal of Katni District. You can get latest Hindi News updates.

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें