दुल्हन के घर आई बारात, प्रेमी ने दुल्हन को उतारा मौत के घाट

जयपुर। राजस्थान के आदिवासी जिले प्रतापगढ़ में एक प्रेमी द्वारा अपनी प्रेमिका की हत्या कर शव को कमरे में ही दबाने का मामला सामने आया है। दरअसल, यहां दो बच्चों के पिता संतोष की पड़ोस में रहने वाली एक युवती से दोस्ती हो गई। दोनों एक माह पूर्व घर से भाग गए थे। कुछ दिन बाद वे गांव में वापस लौटे तो पंचायत में तय हुआ कि अब यदि दोनों के बीच मुलाकात होगी या प्रेम प्रसंग चलेगा तो युवक को 10 लाख का जुर्माना पंचायत में जमा कराना होगा। इससे वह घबरा गया।
वहीं युवती संतोष पर विवाह करने के लिए दबाव बनाने लगी। इसी बीच युवती के परिजनों ने उसका विवाह किसी और से तय कर दिया। जिस दिन बारात आई उसी दिन संतोष ने युवती को अपने घर में बात करने के लिए बुलाया और फिर हत्या कर दी। उधर बरात बिना विवाह के बैरंग लौट गई। युवती को बुलाने से पहले ही युवक ने अपने बेड के नीचे छह फीट लंबी और दो फीट चौड़ी एक कब्र खोद रखी थी, जैसे ही युवती वहां आई तो बातचीत के दौरान उसने रस्सी से उसका गला घोट दिया।
हत्या के बाद उसने युवती का शव कब्र में रख कर ऊपर से मिट्टी डाल दी। यह सब करने के बाद वह गांव से फरार हो गया। बंद कमरे से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कमरा खोलकर देखा तो कब्र में युवती का शव मिला। संतोष फिलहाल फरार है।
Share on Google Plus

About prachand janta

www.katninews.com is first Hindi News Portal of Katni District. You can get latest Hindi News updates.

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें