रात में सो रहे तीन की हुई हत्या, एक का सिर काटकर ले गए अपने साथ


कटनी। कटनी जिले के स्लीमनाबाद क्षेत्र के ग्राम छपरा में आधीरात को धारदार हथियार से हमला कर तीन लोगों की नृशंस हत्या कर दी गई। मरने वालों में एक वृद्ध महिला व दो वृद्ध शामिल हैं। मरने वाले तीनो में वृद्धा व एक वृद्ध को हाइवे के किनारे मकान के बाहर सोते समय हमला कर मौत के घाट उतार दिया गया। वहीं गांव के बाहर हाइवे के ही किनारे मार्बल माइंस के वृद्ध चौकीदार की गर्दन काटकर हत्या कर हत्यारो ने उसका सिर काटकर अपने साथ ले गए। समाचार लिखे जाने तक मृतक का सिर पुलिस को नहीं  मिला जिसकी खोज जारी है। 
मौके पर पहुंची पुलिस, जांच जारी
इस सनसनी खेज वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला आला पुलिस अधिकारियों, खोजी कुत्ते व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। शव को अपने कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए भेज दिया है। 
एक ही मोहल्ले के है तीनो
इस संबंध में पुलिस व सूत्रों से मिली अलग-अलग जानकारी के मुताबिक स्लीमनाबाद थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 7 के किनारे स्थित ग्राम छपरा निवासी 70 वर्षीय जगदीश पिता पूरन सिंह व उसके पड़ोस में रहने वाली 69 वर्षीय वृद्ध महिला पूनिया बाई पति मंगीलाल बर्मन भीषण गर्मी के कारण रोज की तरह मकान के बाहर खटिया डालकर सो रहे थे। मध्यरात्रि के लगभग दोनों को अज्ञात आरोपियों ने सिर व गर्दन में धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। वहीं गांव के बाहर हाइवे के ही किनारे स्थित डालफिन मार्बल कंपनी की चौकीदारी करने वाले गांव के ही 65 वर्षीय वृद्ध जालिम सिंह पिता बुद्धे सिंह की भी इसीप्रकार हत्या करने के बाद आरोपी उसका सिर काट कर ले गए। गांव में तीन लोगों की नृशंस हत्या के बाद से सनसनी का माहौल है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में हत्यारों व हत्या के पीछे के कारणों के संबंध में कोई सुराग नहीं लग सका है। पुलिस इसे किसी सिरफिरे युवक की करतूत सहित घटना के सभी बिंदुओं पर जांच करते हुए आरोपियों के संबंध में सुराग लगाने का प्रयास कर रही है।
इनका कहना है-
वारदात में तीन वृद्धों को मौत के घाट उतारा गया है। जिसमें एक महिला व दो पुरूष शामिल हैं। घटनास्थल किसी सिरफिरे की हरकत बता रहे हैं। पुलिस अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज कर उनका सुराग लगाने हरसंभव प्रयास कर रही है।
शशिकांत शुक्ला(पुलिस अधीक्षक, कटनी ) 
Share on Google Plus

About prachand janta

www.katninews.com is first Hindi News Portal of Katni District. You can get latest Hindi News updates.

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें