ट्रेन के नीचे आया सेना का जवान, निकल गए दो डिब्बे फिर भी बची जान

इटारसी। "जाको राखे साईंया मार सके ना कोई" आज सुबह इटारसी स्टेशन पर ऐसा ही नजारा देखने को मिला जब एक सेना का जवान ट्रेन के नीचे गिर गया और उसके ऊपर से ट्रेन के दो डिब्बे निकल गए। हादसे के वक्त डिब्बे में उपस्थित लोगो ने चैन पुलिंग करके ट्रेन को रोका। ट्रेन रुकने के बाद लोगो ने देखा की फौजी की जान सुरक्षित बच गई है। जिन्हे सुरक्षित बाहर निकाला गया। बताया जाता है कि इटारसी रेलवे स्टेशन पर मंगलवार सुबह मदुरई-देहरादून एक्सप्रेस 12687 में सवार सेना का एक जवान ट्रेन के नीचे आ गया। हादसे के दौरान उसके ऊपर से दो डिब्बे भी निकल गए। तभी चेन पुलिंग कर ट्रेन रोककर उसकी जान बचा ली गई। हालांकि समर स्पेशन ट्रेन का इटारसी में हाल्ट नहीं था, लेकिन किसी कारण उसे प्लेटफार्म नंबर 3 पर रोका गया। इस दौरान उसमें सवार सेना का जवान पानी भरने के लिए नीचे उतर आया।
इतनी देर में ही ट्रेन फिर से चल पड़ी, वह दौड़ते हुए चढ़ने की कोशिश करने लगा। तभी झटके से वो सीधे ट्रेन के नीचे गिर गया, यह देख वहा मौजूद टीसी प्रीतम तिवारी और अन्य रेलवे कर्मचारी दौड़े और चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोक दिया। इसके बाद जवान को बाहर निकाला गया।
बाहर निकलने के बाद जवान घबराया हुआ था। वहां मौजूद लोगों उसे पानी पिलाया और उसका चेहरा धुलाया। कुछ देर बाद उसे ट्रेन में बैठाकर रवाना कर दिया गया। रेलवे कर्मचारियों का कहना है कि जवान ऐसी जगह कार्नर में गिरा था जहां ट्रेन के कोच का कोई हिस्सा नहीं निकल रहा था।

Share on Google Plus

About prachand janta

www.katninews.com is first Hindi News Portal of Katni District. You can get latest Hindi News updates.

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें